सीएम योगी आदित्यनाथ को फिर मिली धमकी, 112 नंबर बना धमकाने वाला नंबर ? जानिए और कब मिली धमकी

By: MD IMRAN
11/01/2021

2021 के शुरू होते ही उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। मुख्यमंत्री जहां राज्य में अपराध को लेकर सख्त हैं तो वहीं अपराधियों पर इसका कोई असर ही नहीं दिखाई दे रहा है। अब अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि डायल-112 पर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी है।

अब तक अपराधी का पता नहीं लगा पाई पुलिस
अपराधी ने 112 के कंट्रोल रूम के वॉट्सऐप नंबर पर धमकी भरा मैसेज भेजा है। रविवार को सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। वहीं, पुलिस मैसेज भेजने वाले का अब तक पता नहीं नहीं लगा पाई है। यह पुलिस का हाल तब है, जब कंट्रोल रूम के वॉट्सऐप नंबर पर धमकी मिली है।
शनिवार को भेजा था मैसेज
बता दें कि डायल-112 के वॉट्सऐप नंबर पर शनिवार की रात 08:07 बजे मोबाइल नंबर 8874028434 से मैसेज आया था। इस मैसेज में मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दी गई थी। मैसेज में लिखा था कि जान से मारेंगे 24 घंटे के अंदर, खोज सकते हो तो खोज लो। एके-47 से 24 घंटे के अंदर मार दूंगा।
पहले भी मिल चुकी है धमकी
यह पहली बार नहीं है कि यूपी के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी मिली हो। पिछले साल ही दिसंबर, सितंबर और मई में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को डायल-112 पर जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।

Create Account



Log In Your Account