बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक बार फिर उठाया सेक्शुअल हैरसमेंट मुद्दा : रिपोर्ट

By:
02.10.2018

तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाए गए सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोपों के बाद से यह खबर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।  बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने 10 साल पुराने यौन शोषण के मामले में दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर कई आरोप लगाए हैं। तनुश्री दत्ता का आरोप है कि साल 2008 में आई फिल्म 'होर्न ओके प्लीज' के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी। इन आरोपों को लेकर जहां तनुश्री दत्ता के साथ कई सेलेब्स समर्थन में खड़े हो रहे हैं तो वहीं नाना पाटेकर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी में हैं।

 फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' में नजर आईं एक्ट्रेस राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता के आरोपों को सिरे से नकारा है। उनका कहना है कि वह मरते दम तक नाना पाटेकर का समर्थन करती रहेंगी।मालूम हो कि, कथित तौर पर जब तनुश्री दत्ता को 'होर्न ओके प्लीज' फिल्म से बाहर किया गया था, तो उनकी जगह बतौर आइटम गर्ल राखी सावंत इस फिल्म से जुड़ी थीं। राखी ने तनुश्री के सभी आरोपों को महज पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है। उनका मानना है कि तनुश्री ऐसा सिर्फ इंडिया के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' में आने के लिए कर रही हैं। राखी सावंत ने यह भी कहा कि मैं मरते दम तक नाना पाटेकर और राज ठाकरे की पार्टी को सपोर्ट करती रहूँगी।

मीडिया से बात करते हुए नाना पाटेकर के वकील शिरोडकर ने सोमवार को बताया कि तनुश्री दत्ता को लीगल नोटिस भेज दिया गया है जो आज उन्हें मिल जाएगा। उन्होंने कहा, 'मैंने तनुश्री दत्ता को जो लीगल नोटिस भेजा है उनमें हमने उनके द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज किया है और नाना पाटेकर की इमेज खराब करने के लिए माफी मांगने को कहा है।'

बता दें, नाना पाटेकर के अलावा तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक और डायरेक्टर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने इस बार 13 साल पुराने मामले के बारे में बताते हुए बॉलीवुड डायरेक्टर पर आरोप लगाया है। एक चैनल  से बातचीत के दौरान आशिक बनाया आपने एक्ट्रेस  तनुश्री दत्ता ने बताया कि वह साल 2005 में 'चॉकलेट' फिल्म की शूटिंग के दौरान बदसलूकी का शिकार हुईं। कथित तौर पर फिल्म के डायरेक्टर ने उनसे ऑफ कैमरा कपड़ा (कोट) उतारकर डांस करने के लिए कहा था। हालांकि तनुश्री दत्ता ने डॉयरेक्टर का नाम लेने से बिल्कुल मना कर दिया, लेकिन यह सब जानते हैं कि फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री हैं, जिन्होंने हाल ही में ट्विटर पर महिलाओं को लेकर अभद्र भाषा यूज करने के लिए स्वरा भास्कर से काफी गहमागहमी हुई थी। अब सुनने में आ रहा है कि नाना पाटेकर ने तनुश्री के आरोपों पर उन्हें एक लीगल नोटिस भेज दिया है। इस बात की पुष्टि नाना के वकील राजेंद्र शिरोडकर ने भी की है।नाना जल्द ही मुंबई वापस आकर इस मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं। हालांकि नाना के वकील ने पहले भी ऐसा दावा किया था कि उन्होंने तनुश्री को लीगल नोटिस भेजा है जिसके बाद तनुश्री ने 2 दिन पहले यह स्पष्ट कर दिया था कि उन्हें अभी तक ऐसा कोई लीगल नोटिस नहीं मिला है।

Create Account



Log In Your Account