महानायक अमिताभ बच्चन ने पोस्ट किया 50 साल पुराना फोटो , कहा असफलता के बाद सफलता निश्चित है ।

By:
MD IMRAN, 21/03/2018

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" की शूटिंग में मशगुल हैं। फिल्म कि शूटिंग की दौरान उनकी तबीयत ख़राब हो गयी थी जिसके तुरंत बाद डॉक्टर्स कि टीम सपोर्ट पर पहुँचीं और चेकअप किया । तबियत सही होने के बाद फिर जाकर बिग बी ने शूटिंग फिर से जरी किया । अब उनकी तबियत सही है ।

शाहनशा बच्चन अपने पुराने ज़माने कि स्ट्रगल को याद करते हुए एक फोटो इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसे उन्होंने 1968 में फिल्मों में बतौर एप्लीकेशन पिक्चर के रूप में भेजते थे। उस वक़्त उनकी उम्र 26 साल कि थी और तस्वीर में वह पेड़ से टेक लगाए कुर्ता-पजामा में बैठे हैं ।


महानायक अमिताभ बच्चन आगे लिखते है  "फिल्म में काम मांगने के लिए मैंने इसी तस्वीर को भेजा था। यह फोटो 1968 की है। जब में फिल्मों में काम के लिए स्ट्रगल किया करता था । अब में इस फोटो को देखता हूँ और अपने रिजेक्शन को याद करता हूँ तो मुझे कोई ख़ास हैरानी नहीं होती । हालाँकि फैन ने जब इन्स्ताग्राम पर फोटो देखी तो उनके खुशियों का ठिकाना नहीं रहा ।

आपको बता दें कि महानायक अमिताभ बच्चन बतोर एक्टर  "सात हिन्दुस्तानी" से बॉलीवुड में कदम रखा है। ये फिल्म 7 नवंबर 1969 को रिलीज हुई थी । अब बिग बी अपने बीते दिनों को याद करते है तो उनके चेहरे पर इमोशनल साफ दिखाई देती है ।

Create Account



Log In Your Account